सीहोर के कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा " कृष्ण जन्मभूमि का प्रमाण स्वयं ठाकुर जी देंगे"

भोपाल। भोपाल में विगत पांच दिनों से मध्यप्रदेश शासन के मंत्री विश्वास सारंग के माता- पिता के स्मृति में शिवपुराण की कथा चल रही थी. कुबेरेश्वर धाम सीहोर के कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने कथा के अंतिम दिन पत्रकारों से बातचीत में लव जेहाद और कृष्ण जन्मभूमि के संबंध में पूछे गए सवालों में बेबाकी से अपनी राय रखी.

मथुरा कृष्ण जन्मभूमि के विवाद में पत्रकारों के पूछे जाने पर पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा .. राम जन्मभूमि की तरह कृष्ण जन्मभूमि पर ठाकुर जी खुद आकर प्रमाण दिखाएंगे. जैसे राम जन्मभूमि की खुदाई में शिलाएं सामने आईं थीं, वैसे ही कृष्ण जन्मभूमि में समाने आएगा।

वही लव जिहाद के मामले में सवाल पूछे जाने में कथावाचक ने कहा क्राइम को सरकार नहीं रोक सकती,घर के संस्कार रोक सकते हैं। सरकार केस लड़ सकती है, सजा दिला सकती है, लेकिन घर में मिलने वाले संस्कार ही लव जिहाद को रोक सकते है.परिजन अपने बच्चों को अच्छा संस्कार दें। बेटियां लगातार शिकार हो रही हैं, इससे दुख होता है। बच्चों को अच्छे संस्कार दिए जाएंगे तो यह सब कंट्रोल होगा। वहीं धर्मांतरण को लेकर पंडित मिश्रा ने कहा कि अपने घर परिवार को अच्छे से रखो। बचे हुए लोगों को पक्का करो, ताकि वह दूसरी जगह ना जाए।

बता दें मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरों में है, ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टी के नेताओं के द्वारा अपनी अपनी विधानसभा क्षेत्रों में विभिन्न प्रकार के धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है.


Post a Comment

0 Comments

Close Menu