पर्यावरण संरक्षण के लिए दुबई में करवाई गई पॉपुलर क्वीन ऑफ यूनिवर्स 2023 प्रतियोगिता



एमपी नाउ डेस्क



दुबई। मुंबई के अमर सिने प्रोडक्शंस द्वारा दुबई में 21 से 23 फरवरी 2023 तक इंटरनेशनल सस्टेनेबल फैशन शो के लिए पॉपुलर क्वीन ऑफ यूनिवर्स का आयोजन किया गया जिसमें विभिन्न देशों की IAWA क्वीन ने दुबई के ग्रैंड शेरेटन में पर्यावरण बचाओ "गो ग्रीन" के लिए वॉक की।
भारत के IAWA NGO ने दुबई में 19 से 23 फरवरी 2023 तक दुबई में पर्यावरण संरक्षण के लिए जागरूकता पैदा की। दो दिवसीय भव्य कार्यक्रम की मेजबानी दुबई की बबली पूजा कतुहरिया ने की। शो के दौरान दुनिया भर में विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं ने रैंप पर वॉक किया। 22 फरवरी को डॉ कबीर केवी द्वारा यॉट में शेख माजिद राशिद अल मुअल्ला के सीओओ द्वारा दुबई के खूबसूरत समुद्र में ग्रैंड क्राउनिंग की गई। शेख माजिद राशिद अल मुअल्ला के सीओओ प्राइवेट कार्यालय।
इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री, फिलोनोथ्रिपिस्ट, सामाजिक कार्यकर्ता व IAWA की अध्यक्ष डा. दलजीत कौर जो द अमेरिकन यूनिवर्सिटी की राजदूत भी हैं के अलावा अमरसिने प्रोडक्शन के अमर बेदी ने सामाजिक कार्यकर्ता और क्वींस के साथ दुनिया भर में जागरूकता पैदा करने का संकल्प लिया ।  

डा. दलजीत कौर ने कहा कि पेड़ों की कटाई, ऊंची इमारतों ने ग्लोबल वार्मिंग पर बहुत प्रभाव डाला है जो हमारी आने वाली पीढ़ियों के जीवन के संकट को बढ़ा रहा है। प्राकृतिक आपदाएं सभी मानव द्वारा पृथ्वी पर बहुत अधिक दबाव डालने के कारण हैं। पृथ्वी की स्थिरतासमय की परम आवश्यकता है । डा. दलजीत ने कहा कि इस आयोजन का उद्देश्य आने वाली पीढ़ी को एक बेहतर जीवन देने के लिए एक साथ हाथ मिलाना है और अपने पीछे एक विरासत छोड़ना है ताकि वे एक स्वस्थ जीवन छोड़ सकें।


ग्रैंड शेरेटन द्वारा वेन्यू पार्टनर के रूप में भव्य कार्यक्रम में सहयोग दिया गया । इनके अलावा इवेंट पार्टनर तशवीर सलीम और लिंकमे, ग्लैम एंड ब्यूटी द्वारा फूड पार्टनर खाऊ गली मेकअप, मिस्र से डिजाइनिंग पार्टनर नादिन एलीथी और भारत से हाउस ऑफ अली, स्माइल पार्टनर इम्प्लांट्री थे।

Post a Comment

0 Comments

Close Menu