दृश्यम 2 फ़िल्म की फस्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से अजय देवगन लेंगे राहत की सांस



एमपी नाउ डेस्क



मनोरंजन। दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस में दस्तक दे चुकी है। जैसा कि फ़िल्म को लेकर काफ़ी चर्चायें सिनेमाप्रेमियों में थी। फ़िल्म ने दर्शकों को निराश नहीं किया। फ़िल्म दृश्यम 2 का सस्पेंस बरकरार है फ़िल्म के बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन को देखकर ऐसा ही लगता है दर्शकों ने फ़िल्म को पहले दिन काफ़ी प्यार लुटाया है। इस साल रिलीज बॉलीवुड फ़िल्म ब्रह्मास्त्र के बाद दृश्यम 2 सबसे ज़्यादा ओपनिंग डे कलेक्शन बन चुकी है। फ़िल्म ने तरकरीबन 15 करोड़ रुपये के आसपास कमाई करके अजय देवगन के लिए चेहरे में मुस्कराहट लाने का मौका दिया है। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के इस साल आई अन्य फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने उन्हें काफी निराश किया था। दृश्यम 2 को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 


फ़िल्म 2015 में आई अजय देवगन अभिनीत फ़िल्म दृश्यम का दूसरा भाग है।  दृश्यम फ़िल्म में अजय देवगन ने केवल ऑपरेटर विजय सलगाऊँकार की भुमिका निभाई थी जिसमें वह एक अनपढ़ व्यक्ति की भूमिका में होते है पर जब उसके परिवार के हाथों गलती से एक बड़ी महिला पुलिस अफसर के बेटे का क़त्ल हो जाता है और पुलिस की जांच जब उसके परिवार तक पहुँचती है, बड़ी चालाकी से वह पुलिस को धोका देकर अपने परिवार को बचा लेता है। ये सब करने का तरीका उसे फ़िल्मो को देखकर आता है। चूँकि वह एक सिनेमा शौकीन है। फ़िल्म दृश्यम 2, दृश्यम फ़िल्म का दूसरा भाग है,सात साल बाद फ़िल्म के दूसरे भाग में पुलिस उस कत्ल की जाँच पुनः कर रही होती नया अफ़सर कत्ल की जाँच कर रहा होता है। ऐसा महसूस होता है दृश्यम के दूसरे भाग में विजय सलगाऊकर और उसकी फेमिली इस बार पुलिस के हत्थे चढ़ जायेगे फिर फ़िल्म का नायक ऐसी युक्ति निकालता है जिसे उसकी फैमली उस लड़के के मर्डर केस से पुनः बच जाती है। फ़िल्म का सस्पेंस काफ़ी आकषर्क है फ़िल्म अंत तक आपको बांधे रखती है। फ़िल्म में निभाये गए सारे किरदारों ने अपनी भूमिका बहुत अच्छे तरीक़े से निभाई है। फ़िल्म वीकेंड में बढ़िया प्रदर्शन करेंगी ऐसा अनुमान है, फ़िल्म का बजट तकरीबन 80 करोड़ रुपये है जो फ़िल्म की कहानी और सस्पेंस को देखकर लगता है इसी हफ़्ते अपना बजट निकाल सकती है।



अरविंद साहू ( ए डी ) फ्रीलांसर मनोरंजन एंटरटेनमेंट कंटेंट राइटिंग विभिन्न अखबारों, वेबसाइट के लिये लिखतें है। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में भी सक्रिय है, फ़िल्मी,कलाकारों से फिल्मों की बात करते है। एशिया के पहले पत्रकारिता विश्वद्यालय माखन लाल चतुर्वेदी भोपाल कैम्पस के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के छात्र है।

Post a Comment

0 Comments

Close Menu