नशे का अवैध कारोबार करने वाले किसी को बक्शा नही जाएगा



एमपी नाउ डेस्क

•अवैध शराब के साथ अब तंबाकू गुटका के खिलाफ पुलिस चलाएगी अभियान: डॉ नरोत्तम मिश्रा





भोपाल।मादक पदार्थ व अवैध शराब के खिलाफ जारी प्रदेश व्यापी अभियान में अब तंबाखू गुटखा का कारोबार करने वालो  को भी शामिल किया जा रहा है।प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि तंबाकू गुटखा का तय मानकों को पूरा नहीं करने वाले  व अवैध रूप से गुटखा बेचने वाले किसी भीं कारोबारी को बक्शा नही जाएगा।

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के निर्देश के बाद अवैध नशा कारोबारियों के खिलाफ शुरू किया गया अभियान अब और विस्तृत रूप लेगा।  अब इस अभियान में अवैध रूप से तंबाखू गुटखा बेचने व तय मानकों को पूरा नहीं करने वाली गुटखा, पान मसाला कंपनियों के खिलाफ जल्द कार्यवाही शुरू की जाएगी 

उन्होंने कहा की  अवैध शराब की तरह ही  तंबाखू गुटखा व तय मानकों को पूरा नहीं करने वाले किसी भी  गुटखा कारोबारी को बक्शा नही जाएगा।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि पुलिस पूरे प्रदेश में अवैध नशा कारोबारियों के खिलाफ लगातार कार्यवाही कर रही हैं। पूरे प्रदेश में हुक्का लाउंज बंद करा दिए गए है।पिछले 24 घंटे  में ही 43हजार लीटर अवैध शराब जप्त की गई है। एनडीपीएस  के तहत 360प्रकरण दर्ज किए गए है  पुलिस की कार्यवाही लगातार जारी है और यह तब तक जारी रहेगी जब तक  प्रदेश मेंअवैध नशा कारोबार पूरी तरह बंद नही हो जाता है।

Post a Comment

0 Comments

Close Menu