क़ुबूल है, फ्रेम एक्ट्रेस निशि सिंह का निधन



एमपी नाउ डेस्क




एंटरटेनमेंट डेस्क। क़ुबूल है की अभिनेत्री निशि सिंह ने अपने 50वें जन्मदिन के दो दिन बाद अंतिम सांस ली। वह 2020 से गंभीर स्वास्थ्य स्थितियों से पीड़ित थीं। इस साल मई में उन्हें गंभीर दौरा पड़ा। उनका परिवार भी आर्थिक तंगी से गुजर रहा था और उन्होंने लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी। उनके निधन की दुखद खबर की पुष्टि उनके पति और लेखक-अभिनेता संजय सिंह भडली ने की।

 ईटाइम्स से बात करते हुए, संजय ने कहा, "3 फरवरी (पहले स्ट्रोक के एक साल बाद) को दूसरा स्ट्रोक होने के बाद, उन्होंने लक्षण दिखाना शुरू कर दिया।

 उसे मई 2022 में एक और चोट लगी और उसका स्वास्थ्य बिगड़ने लगा। हमने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और बाद में उसे छुट्टी दे दी गई। पिछले कुछ हफ्तों में गले में गंभीर संक्रमण के कारण उसे खाना मुश्किल हो गया। उसने ठोस खाना बंद कर दिया। हम केवल उसे तरल पदार्थ खिला सकते थे। सबसे बड़ी विडंबना यह है कि हमने कल (16 सितंबर) से एक दिन पहले उसका 50 वां जन्मदिन मनाया। हालांकि वह बात नहीं कर सकती थी, वह बहुत खुश लग रही थी। 



"उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नही है, उनकी इस परिस्थिति में रमेश तौरानी, ​​गुल खान और सुरभि चंदना उनकी आर्थिक मदद के लिए सामने आए। उन्होंने कहा, "मैं कोई काम नहीं कर सकता था, क्योंकि उन्हें पूरे समय मेरी जरूरत थी। मेरे कुछ दोस्तों और उद्योग के लोगों जैसे रमेश तौरानी, ​​गुल खान, सुरभि चंदना और सिंटा ने हमें आर्थिक रूप से मदद की। हालांकि, मैं अभी भी मार्च में खर्चा उठाने के लिए मुझे अपना घर और कार बेचनी पड़ी। अब तो सब खत्म हो गया।"  

बता दे ! अभिनेत्री को सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने भी सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी।

Post a Comment

0 Comments

Close Menu