के जी फ (kgf) चैप्टर 2 की एडवांस बुकिंग ने तोड़े पुराने सारे रिकॉर्ड टिकिट की कीमतें 2000 के पार



एमपी नाउ डेस्क


एंटरटेनमेंट। KGF चैप्टर 2 की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, दर्शकों के द्वारा इसकी एडवांस बुकिंग के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। फ़िल्म ने बुकिंग शुरु होने के 12 घंटे के अंतराल में पहले बॉलीवुड की बपौती कही जाने वाली हिंदी पट्टी मे 1 लाख से अधिक एडवांस टिकिट बेचकर 3.55 करोड़ रुपए कमा लिए है। 
 
गौरतलब है दक्षिण के सुपरस्टार यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म KGF चैप्टर 2 इस हफ़्ते रिलीज़ हो रही है। जिसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर कई रिपोर्ट का दावा है फिल्म की एडवांस बुकिंग ने कई बड़ी बॉलीवुड मूवी की एडवांस बुकिंग को मात दे दी है।



इन सब बातों के बीच दर्शकों के क्रेज और फिल्म की बढ़ती मांग दिल्ली और मुंबई के कई बड़े सिनेमाघरों में टिकिट के दाम को बढ़ा दिया गया है। ट्वीट्स से जानकारी देते हुए मशहूर फिल्म किटिक्स तरण आदर्श ने जानकारी देते हुए बताया कि फ़िल्म को लेकर दर्शकों के क्रेज को देखते हुए मुंबई के कई सिनेमाघरों में सुबह 6 बजे के भी शो चलाए जाएंगे।

अंदेशा है, दर्शकों के क्रेज और फिल्म की बढ़ती मांग 120 करोड़ की लागत से बनी kgf 2 फ़िल्म बॉक्स ऑफिस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में एक नया तूफान लेकर आने वाली है। बता दे केजीएफ चैप्टर 2 में कन्नड़ सुपरस्टार यश के अलावा रवीना टंडन, प्रकाश राज और संजय दत्त और श्रीनिधि शेट्टी लीड रोल में है। डायरेक्टर प्रशांत नील की ये फिल्म करीब छह हजार स्क्रीन्स पर पूरे देश में रिलीज हो रही है। फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

AD SAHU
8982636362

Post a Comment

0 Comments

Close Menu