इन्दोरी इश्क़ के बाद रित्विक सीहोर की एक और वेव सीरीज़ "कैम्पस डायरीज" मैक्स प्लेयर में धूम मचाने के लिए है, तैयार



एमपी नाउ डेस्क




इंटरटेनमेंट। 10 जून 2021 में एक बढ़िया कन्टेंट के साथ मैक्स प्लेयर में वेव सीरीज स्टीम हुई थी, टाइटल था "इंदौरी इश्क" समित कक्कड़ निर्देशित सीरीज में जो सबसे ज़्यादा चर्चा में था, वह थे रित्विक सीहोर कुणाल के चरित्र को सीरीज में जिस प्रकार उन्होंने उतारा था, क़ाबिले तारीफ़ था। एक लड़की के पीछे अपने पूरे जीवन को दांव में लगा देने वाली भूमिका एक नासमझ आशिक की भूमिका में उन्हें काफ़ी सराहना मिली थी।

" कैम्पस डायरीज"सीरीज में फिर  एक बार रित्विक सीहोर अपने अभिनय से दर्शकों की वाहवाही लूटने की कोशिश करेंगे। "कैम्पस डायरीज" उनकी एक और नई वेव सीरीज जो कि मैक्स प्लेयर में 7 जनवरी 2022 को स्टीम हो चुकी है। 


 
जिसका निर्देशन किया है, प्रेम मिस्त्री और अभिषेक यादव ने वही उनका साथ देने के लिए सीरीज में अन्य कलाकारों के रूप में हर्ष बेनीवाल, सलोनी गौर, सलोनी पटेल, अभिनव शर्मा और सृष्टि गांगुली रिंदानी भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।
 #ad_sahu #vikram_kochar

सीरीज की कहानी पांच यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स के ऊपर गड़ी गई है, ये स्टूडेंट्स लाइफ के ऊपर बनी अन्य सीरीजों से काफ़ी अलग मॉडर्न लाइफ के अनुसार स्टूडेंट लाइफ में क्रिएट ड्रामा है, इसमें आप को अन्य सीरीजों से अलग स्टूडेंट लाइफ यूनिवर्सिटी कैम्पस में बिताए गए पलों को ड्रामे के माध्यम से ऐसे मुद्दों को फ़िल्माया गया है। जिनके बारे में बहुत कम ही बात होती है। रैंगिग, एकतरफा प्यार के किस्से , स्टूडेंट्स लाइफ में नशीली वस्तुओं का शौक, ईष्या, रिलेशन में धोखा,एक पूरे एंटरटेनमेंट पैकेज के साथ आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार है " कैम्पस डायरीज" जिसे देख सकते है, मैक्स प्लेयर में 7 जून 2022 में सीरीज आपको आपके यूनिवर्सिटी कैम्पस में बिताएं गए समय को एक बार फिर से ताज़ा कर देगी। मुझें भी इंतजार रहेगा क्योंकि आप के लिए फिल्मों की बात करने वाला लेखक अभी इस लाइफ को जी रहा है उसकी भी एक कैम्पस डायरी तैयार होंगी। तो देखें जरूर हम भी देखगें और करेगें सीरीज़ की समीक्षा।mp_now indori_ishq कैम्पस_डायरीज

लेख अरविंद साहू (AD)
छात्र MCU





Post a Comment

0 Comments

Close Menu