कैसे कर सकता है इंडिया वर्ल्ड कप सेमीफाइनल का रास्ता तय, डगर है मुश्किल,किस्मत का चाहिए साथ



एमपी नाउ डेस्क




दुबई। रविवार को हुए इंडिया न्यूजीलैंड मुकाबले में आठ विकेट से मिली हार के बाद इंडिया की सेमीफाइनल राह लगभग खत्म हो चुकी है.आसान से दिखने वाले ग्रुप में लगातार दो मैचों में मिली हार ने इंडियन क्रिकेट फैंस को काफी निराश किया है साथ ही इंडियन क्रिकेटर्स को सवालों के घेरे में ला खड़ा किया है। 


★कैसे तय होगा सेमीफाइनल का रास्ता  डगर है मुश्किल।  


भारतीय क्रिकेट टीम की लगातार दो मैचों में हार ने ग्रुप पॉइंट टेबल के पांचवे नम्बर में खड़ा कर दिया ऐसे में भारत का भविष्य दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है भारत को अपने बचे तीन मुकाबले किसी भी हालत में अच्छे रन रेट से जीतना होगा 

साथ ही न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ कोई बड़ा उलटफेर की कामना करनी होगी यहाँ उसे अपनी किस्मत के भरोसे ही सेमीफाइनल की टिकिट प्राप्त हो सकती है। 


ग्रुप में पाकिस्तान शुरू में  ही दो मुक़ाबले जीत कर लगभग अपना पहला स्थान तय कर चुका है.अन्य बची टीमें दूसरे स्थान के लिए जदोजहद करते नजर आने वाली है।


★इंडियन क्रिकेट टीम के लिए अफगानिस्तान भी बन सकता है खतरा।

 

इंडियन क्रिकेट टीम को न्यूज़ीलैंड टीम की हार की कामना के साथ साथ अफगानिस्तान से भी सतर्क रहने की जरूत है अफगानिस्तान को हराना भी  है जरूरी अफगानिस्तान ही एक ऐसी टीम है जो न्यूज़ीलैंड के अलावा सेमीफाइनल में ग्रुप के सेकेंड नम्बर की दावेदार है ऐसे में इंडिया की राह काफी मुश्किल नजर आती है।


अन्य टीमों की हार जीत भारत के सेमीफाइनल में पहुँचने और इंडियन क्रिकेट टीम की किस्मत तय करेगा।


Post a Comment

0 Comments

Close Menu