एम एक्स प्लेयर की एक और वेव सीरीज "इंदौरी इश्क " जाने रिव्यु

एम एक्स प्लेयर की एक और वेव सीरीज "इंदौरी इश्क " जाने रिव्यु



एमपी नाउ डेस्क



इंटरटेंटमेंट:- 10 जून 2021 एम एक्स प्लयेर का एक और ओरिजनल कटेंट इंदौरी इश्क स्ट्रीम हो गया है।

सीजन वन में कुल 9 एपिसोड की श्रखंला है जिसमे इंदौर शहर के लडक़े की स्कूल में मोहब्बत परवान चढ़ती है कैसे उसका बार -बार चुतिया...  कटता है फिर भी टूट के मोहब्बत करता है सीरीज के नायक का पक्ष एक यहाँ भी है वह अल्ताफ राजा का फैन है। बीच-बीच अल्ताफ के गाने नायक की व्यथा को परिभाषित करते है निर्देशक समित कक्कड़ की वेव सीरीज एक ऐसे पहलू को आपके सामने लाकर खड़ा करती है जिसमें एक कपल रिलेशनशिप में यदि मर्द पक्ष धोखा देता है तो ऐसे में भारत देश मे काननू उसके साथ बहुत कड़ा व्यवहार करता है वही रिलेशनशिप में महिला पक्ष कितना भी धोखा दे उनके लिए न कोई सजा है न ही कोई कानून रित्विक सहोरे वैदिका भंडारी अभिनत वेव सीरीज में रोमांस ,ड्रामा , कॉमेडी फूल इंटरटेंटमेंट देखने को मिलेगा। सीरीज में रित्विक वेदिका का साथ दिया है, आश्रय कुलकर्णी ,धीर हीरा, डोना मुंशी ,तिथि राज ने एक्टिंग में सभी कलाकारों ने बढ़िया काम किया है। सीरीज में फहुड़ डायलॉग गाली गलौज सब देखने को मिलेगा सीरीज के संवाद में गाली- गलौच ओरिजनल कटेंट की आवश्यकता बन गई है, ऐसा शायद इसलिए हो रहा हो ऑडियंस इससे इंजॉय कर रही है शायद इसलिए अधिकत्तर वेव सीरीज में आपको ऐसे संवाद देखने को मिल रहे है। फ़िल्म में डारेक्शन और डायलॉग में काफी मेहनत की है, समित कक्कड़ निर्देशित सीरीज लोकेशन भी काफी हद तक प्रभावित करती है। 

कुल मिलाकर सीरीज एक इंटरटेंटमेंट पैक है यदि कभी आपका भी प्यार के नाम पर चुतिया कटा हो या आप भी किसी के प्यार के धोखे के शिकार हुए हो तो सीरीज में नायक के चुतियप्पा से आप अपने आप को कनेक्ट होने से रोक नही पाओगे imdb की रेटिंग की बात करें तो सीरीज को 10 में 7.3 की रेटिंग दी है।
इंदौरी इश्क वेब सीरीज की लिंक 👇👇https://www.mxplayer.in/show/watch-indori-ishq/season-1/tharki-online-2b98449b8c0ed80a08760731f54adb56?utm_source=mx_android_share



एड़ी साहू
7974243239

mpnow.in

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel