द फॅमिली मैन 2 का इंतजार हुआ खत्म साउथ की गॉर्जियस एक्ट्रेस सामंथा अक्कीनेनी अपने डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार।

द फॅमिली मैन 2 का इंतजार हुआ खत्म साउथ की गॉर्जियस एक्ट्रेस सामंथा अक्कीनेनी अपने डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार।



एमपी नाउ डेस्क


एंटरटेनमेंट(AD SAHU)

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की अमेज़न प्राइम वीडियो पर सबसे चर्चित सीरीज़ द फैमिली मैन “का दूसरा पार्ट 'द फैमिली मैन सीज़न 2' का इंतजार खत्महो गया है। द फैमिली मैन सीज़न - 2  4 जून को रिलीज होगी और इसका ट्रेलर बुधवार 9 मई को सोशल मीडिया  पर  ट्रेलर लांच किया जाएगा। अमेज़न ने इसकी पुष्टि सीज़न 2 के नये पोस्टर के साथ की है।



 एक मिडिल क्लास युवक श्रीकांत तिवारी की कहानी पर आधारित है, जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक विशेष सेल के लिए काम करता है। इस कहानी में श्रीकांत के मध्यम वर्गीय परिवार में रहकर जीवन बसर करने की कहानी को दर्शाया गयाहै जो अपनी नौकरी, सैलरी और परिवार के के बैलेंस बनाने के लिए संघर्ष करता रहता है। इतना ही नहीं इसमें हिन्दी सिनेमा के साथ साउथ सिनेमा का भी तड़का लगने वाला है। द फैमिली मैन सीज़न  2 सीरिज में दक्षिण सुपरस्टार सामंथा अक्कीनेनी अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही है पद्मश्री अवार्ड से समान्नित मनोज वाजपेयी प्रियामणि अन्य कलाकारों के साथ अपने अभिनय का जलबा दिखाते नजर आएगी।


बता दे कि इस सीरीज का पहला सीजन  बहुत पसंद किया गया था औरकाफी समय से फैंस इसके दूसरे सीजन का बेसब्री सेइंतजार कर रहे थे, हालांकि सितंबर 2019 में पहले सीजन के रिलीज होने के बाद 'द फैमिली मैन 2' को इसी साल 2021 रिलीज किया जाना था, लेकिन ऐमजॉन प्राइमकी सीरीज मिर्जापुर 2' और 'तांडव' पर विवाद होने के बाद इसकी रिलीज को टाल दिया गया था। वेव सीरीज के कंटेंट अक्सर विवादों को जन्म देते है द फ़ैमिली मैन 2 का कटेंट लोगों का मनोरंजन करेगा या फिर किसी नए विवाद को जन्म देता है यह तो 4 जून को ही पता चलेगा।

mpnow.in

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel