-->

प्रकाश झा की एक और संवेदनशील सामाजिक विषय में आधारित वेब सीरीज इस बार टारगेट में है फर्जी धर्मगुरु

प्रकाश झा की एक और संवेदनशील सामाजिक विषय में आधारित वेब सीरीज इस बार टारगेट में है फर्जी धर्मगुरु

एमपी नाउ डेस्क


एंटरटेनमेंट[AD SAHU]:- प्रकाश झा हमेशा से ही सामाजिक विषयों में आधारित  फिल्में बनाने के लिए जाने जाते है गंगा जल ,राजनीति जैसी फिल्मों में उनके द्वारा मूवी में दिखाए गए सवेंदनशील सामाजिक मुद्दों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था ऐसे ही एक  नए मुद्दे के साथ एक बार फिर से प्रकाश झा ने वेव सीरीज के माध्यम से दर्शकों के बीच दस्तक दी है इस बार mx प्लेयर में 28 अगस्त को "आश्रम" स्टीमिंग होने वाली है। 

"आश्रम"  समाज मे धर्मगुरुओं का चोला ओढ़ अपराध  जुर्म को अंजाम देने वाले ढोंगी बाबाओं जैसे संवेदनशील मुद्दे को लेकर बनाया गया है आश्रम में मुख्य भूमिका बॉबी देओल ने निभाया है बॉबी देओल आश्रम से डिजिटल डेब्यू कर रहे है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार "आश्रम" कहानी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम की कहानी से प्रेरित हो सकती है एक सवेंदनशील मुद्दे से जुड़ी होने के वजह से फ़िल्म कॉन्ट्रोवर्सी में फस सकती है प्रकाश झा ऐसे में किसी भी विवाद में नही पड़ना चाहते है इसलिए प्रकाश झा ने वेव सीरीज के स्टीमिंग से पहले  1 मिनिट का डिस्क्लेमर यूट्यूब में अपलोड कर दिया है।

डिस्क्लेमर में कहा गया है, ‘सविनय निवेदन। हम सभी धर्मगुरुओं एवं उनकी स्थापना का नतमस्तक सम्मान करते हैं। अपने देश में मान्य एवं प्रचलित सभी धर्म-पंथ, विचार, संस्कृति एवं परंपरा हमारी धरोहर है और हमें उन पर गर्व है, लेकिन यदा-कदा इस गौरवशाली धरोहर का कुछ लोग विकृत प्रयोग कर समाज के भोले-भाले विश्वासी लोगों का शोषण करते हैं और हमारे पूज्य, सच्चे और सम्माननीय धर्मगुरुओं की महान स्थापना को दूषित कर उन्हें बदनाम करते हैं। ‘आश्रम’ की यह काल्पनिक कहानी इस विषय पर एक प्रयास है।

 यह सीरीज 28 अगस्त एम क्स प्लेयर पर रिलीज होगी।



AD SAHU
7974243239

mpnow.in

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel