इंदौर में वेव सीरीज के नाम पर एडल्ट पोर्न मूवी बनाने वाले को पुलिस ने धर दबोचा



एमपी नाउ डेस्क

इंटरटेनमेंट :- इंदौर में वेव सीरीज में काम दिलवाने के नाम पर मॉडल एक्ट्रेस से शारीरिक शोषण और आर्थिक शोषण का मामला सामने आया है इंदौर में एक गिरोह को पुलिस ने पकड़ा है जिसका मास्टर माइंड भी पुलिस की गिरफ्त में है जानकारी के अनुसार इंदौर के मयूर हॉस्पिटल के पास साइबर सेल ने भिंड निवासी ब्रजेन्द्र सिंह गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है गिरफ्तार युवक के ऊपर आरोप है कि वह वेव सीरीज बनाने के नाम पर मॉडल एक्ट्रेस को झांसा देकर मूवी बनाना था जिसका पोर्न वेब साइट्स, एडल्ट वेब साइट्स और ओटीटी प्लेटफार्म पर लाखों रुपए में इन मूवी का सौदा करता था।
   

◆ग्रुप का सरगना मास्टरमाइंड के बॉलीवुड में भी कनेक्शन 


◆हॉलीबुड में भी कर चुका है काम


राज्य सायबर सेल इंदौर एसपी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि 25 जुलाई को शहर की 22 की एक मॉडल को झांसा देकर पोर्न फिल्म बनाने और फिर उसे अश्लील वेबसाइट पर डालने का मामला सामने आया था धामनोद निवासी युवती ने साइबर सेल पुलिस को बताया था कि वह इंदौर में मॉडलिंग करती है पीड़ित युवती ने बताया कि बृजेंद्र ने उसे एक बोल्ड मूवी सीरिज में काम दिलवाने का बोल कुछ बोल्ड सीन शूट किए। उसने कहा कि इसमें से अश्लील कंटेंट हटाकर कुछ ही सीन रखते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे, लेकिन फिल्म को बिना एडिट किए पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया गया। फिल्म को कुछ ही दिन में 4 लाख लोगों ने देख लिया। फिल्म देखने के बाद एक परिचित ने युवती को इस बारे में बताया, घबराई मॉडल ने ब्रिजेंद्र और मिलिंद से संपर्क किया तो उन्होंने पल्ला झाड़ लिया। इसके बाद उसने फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर, कॉस्टिंग डायरेक्टर सहित 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत के बाद आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा पूछताछ में  आरोपियों ने बताया फिल्म में काम दिलाने के नाम पर मॉडल युवती को प्रलोभन देकर अश्लील फिल्में बनाई जाती थीं। एरोड्रम क्षेत्र के फार्म हाउस पर भी एडल्स मूवी की शूटिंग की गई थी। इसके एवज में मॉडल एक्ट्रेस को 10000 -15000 मेहनताना दिया जाता था पुलिस पूछताछ में अन्य बातों का भी खुलासा हुआ है पूछताछ में आऱोपी डायरेक्टर बृजेंद्र गुर्जर, राजेश गुर्जर, अंकित चावडा, मिलिंद डाबर सुनील जैन, अनिल द्विवेदी, विजयानंद पाण्डेय, अजय गोयल, गजेन्द्र सिंह, युवराज, प्रमोद सिमरिया और योगेन्द्र जाट के नाम सामने आए हैं। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार आरोपी अंकित चावड़ा और मिलिंद डावर ने कबूला कि इस रैकेट के तार इंदौर से मुंबई तक के लोगों से जुड़े हैं।


Close Menu