राहु आप का दोस्त है डरिये मत रंक से राजा बनाता है राहु।

राहु आप का दोस्त है डरिये मत रंक से राजा बनाता है राहु।

एमपी नाउ डेस्क

Image google source

धर्म:-कलियुग में राहु का प्रभाव बहुत है अगर राहु अच्छा हुआ तो जातक  बड़ी तररकी करता है आई पी एस , कलेक्टर ,एक्टर  राजनेता , अभिनेता ,कलाकार । जो नाम दे फेम दे शोरहत दे।
 इसकी शक्ति असीम है। ये बना देता महागुरु महाज्ञानी । ओर लेने पर आए तो कर देता मानसिक रोगी भोगी  मेरे ख्याल से ये सभी ग्रहो पर हावी होने की ताकत रखता है ।  राहु मतलब आप की इच्छाएं आप का लोभ आप का  लालच  हम को किसी चीज का लोभ य्या लालच य्या उसको पाने की इच्छा राहु के कारण ही मिलती है राहु नही तो कुछ नही राहु ही मोह माया है । राहु तड़पन है । किसी प्रेम के लिए तो किसी को धन के लिए किसी को कार्य के लिए तो किसी को इनकम के लिए तो किसी को ज्ञान के लिए जो तड़पन जो आग पैदा करता है वे राहु है।

राहु मतलब आप की कोशिश किसी चीज की आप अपने जीवन मे कमी मह्सुश कर रहे है वो राहु की स्थिति से पता चलता है। कूण्डली  के  जिस भाव मे राहु होगा इसका अर्थ ये है कि उस भाव से सम्बंधित चीजे आप से पिछले जन्म में छीन ली गई थी।उन्ही चीजों को दुबारा पाने के लिए आप का जन्म हुआ है। जहाँ आप शाम दाम दंड भेद हर चीज़ को यूज़ करते है। उसे दुबारा पाने के लिए क्यों कि वो चीजे पिछले जीवन  में  आप से छीन ली गई थी। किसी ने आप के साथ धोखा किया होगा ।
हमारी जो इच्छाएं जो उमीदें अधूरी छूट जाती है उनी सब चीजों के लिए हमारा जन्म वापस होता है।
ओर तब राहु से पता चलता है। कि आप की  कोनसी इच्छाएं अधूरी रह गई पिछले जन्म से जिस  से आप पाने के लिए इस जन्म में आते है।
राहु जिस भाव मे  है  मतलब ये है कि पिछले जन्म में उस भाव की चीजें आप स छीन ली गई थी। ओर जिस से पाने के लिए आप वापस आये है।।
राहु को गधे की तरह मेहनत करना पसंद नही । ये शार्ट कट वाला ग्रह है। अचानक करने वाला ग्रह एक दम स लॉटरी के  माध्यम से आप को धनी कर दे कही छुपा खजाना हाथ लग जाये किसी सट्टे के द्वारा मालामाल कर दे अचनाक से आप को प्रसिद्धि प्राप्त करा दे आप फमेश हो जाये टिकटोक,यूट्यूब जैसे तरीके ही क्यों ने हो ये अचनाक से रेलवे स्टेशन से उठाकर बड़ा फेमश सिंगर बॉलीवुड में बना सकता है  जिसका उदारण पिछले साल आप को मिला ही था।  ये राजा स रंक ओर रंक से राजा बानाते देर नही करता है। ये राहु मायावी  जिसको पहचान पाना हर किसी के वश मे   कहा है  । कहते है वृषभ वे मिथुन में उच्च का होता है  लेकिन कई लोगो की बैंड बजा दी राहु ने भेले ही उच्च का हो । राहु केतु के नाम से बहुत ही डर फैला हुआ है इस जगत में जबकि देने वालो को तो बहुत कुछ दिया है । डरे  नही सटीक से समझे अब से हम राहु की कूण्डली के 12  भावो में स्थति पर क्या फलित दे सकता है इस पर पोस्ट करने जा रहे।
Image google source

किंग खान का नाम सुना होगा राहु 10 भाव में बॉलीवुड का बादशाह बना दिया । डोनाल्ड ट्रम्प को अमेरिका का राष्ट्पति बना दिया किसी को  मठाधीश तो किसी को बड़ा राजनेता । किसी को महान तांत्रिक तो किसी को अरबोपति।राहु हमारी आवश्यकता है  जो भी। चीजे हम आने वाले समय मे करने वाले है व राहु है राहु हमारे आने वाला कल है राहु एक वज्ञानिक है अविष्कार करने वाला जितनी भी नई टेक्नॉलजी है वे राहु है।
इस पर लिखने के लिए बहुत कुछ है   कभी खत्म नही हो सकता । एक अच्छे ज्योतिषज्ञ को कूण्डली में राहु को पकड़ना चाइए 50% फलित दिशा प्रदान कर देगा  ये राहु इसकी माया अपरंपार है।।

ॐ रां राहवे नमः !!

जय माँ कामाख्या !!!

पंडित श्रवण कुमार शास्त्री जी
मो:-9407805597
6261606463

mpnow.in

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel