एमपी नाउ एंटरटेनमेंट डेस्क बॉलीवुड तड़का

मज़फ्फ्फुर लौटे नवाजउद्दीन सिद्दकी हुए क्वारट्वीन

एमपी नाउ एंटरटेनमेंट डेस्क [AD SAHU]
टीवी एक्टर नवाज के फैन्स और उनके चाहने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है नवाज का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है नवाज के परिजन एव उनके चाहने वालों के लिए राहत की खबर है दरअसल नवाजउद्दीन सिद्दकी कोरोना लॉक डाउन के बीच मुंबई पुलिस से अनुमति लेकर अपने होमटाउन गए थे. 

सुरक्षा के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बुढाना कस्बे स्थित अपने घर पर होम क्वारनटीन हुए थे 4 दिन होम क्वारटीन होने के साथ एक्टर की कोरोना संक्रमण की सेंपलिंग ली गई थी जो निगेटिव पाई गईं ज्ञात हो बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी जिसके बाद से कोई भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी कोरोना संक्रमण को लेकर पूरी सावधानियां बरत रहा है ,बता दे नवाज बॉलीवुड के बड़े एक्टरों में से एक हैं. उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. उनके लीक से हटकर की गई मूवीयो में एक्टिंग के कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी प्रशंसक  है,नवाजुद्दीन की फिल्म घूमकेतु जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. जी5 पर इसे रिलीज करने का फैसला किया गया है. घूमकेतु में नवाजुद्दीन संग अनुराग कश्यप, ईला अरुण, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना ने काम किया है. ये 22 मई को रिलीज होगी.

दुल्हन के लिबाज मे छाईं  सपना चौधरीएमपी नाउ 

एंटरटेनमेंट डेस्क 

हरयाणवी  मशहूर डांसर और एक्टर सपना चौधरी हमेशा ही अपने डांस मूव को लेकर चर्चा में रहती है उनके डांस मूव की वीडियो के दीवाने देश विदेशों में काफी संख्या में है मगर इस बार सपना डांस की वजह से नही किन्ही और वजह से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है दरअसल सपना चौधरी का ब्राइडल लुक इंटरनेट में धमाल मचा रहा है सपना ने ये लुक इंट्राग्राम में स्वयं डाला है जिसके बाद उनके फैंस ना शुरू कर दिया है कि क्या सपना चौधरी शादी करने जा रही हैं. लेकिन तस्वीर की सच्चाई कुछ और है. सपना चौधरी ने ब्राइडल लुक में अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जो वायरल हो गई हैं. ये सपना चौधरी का लैस्ट्स फोटो शूट हैइस तस्वीर में सपना चौधरी ने सिल्वर कलर का लहंगा पहना हुआ है. यही नहीं उन्होंने हैवी ज्वैलरी भी पहनी हुई है. इस ड्रेस में सपना चौधरी का लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.सपना से तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, 'हर छोटा बदलाव बड़ी कमियाबी का हिस्सा होता है......!' सपना के इस मनमोहक लुक पर उनके फैन्स फिदा हो गए हैं.



सलमान खान के नाम से एक्टर को आया फर्जी मैसेज

एमपी नाउ एंटरटेनमेंट डेस्क
फेक मेसेज फ्रॉड कॉल जैसे साइबर क्राइम के जरिये पैसे उगाही का कार्य निरन्तर जारी हैं देश मे अक्सर अलग अलग हिस्सों से ऐसे मामले आते रहते है जहां फेक मैसेज कॉल के जरिये लोगों को लूट लिया जाता है ऐसे मामलों में अब बॉलीवुड भी
अछूता नहीं रहा टीवी एक्टर अंश अरोड़ा ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में  मामले में शिकायत दर्ज करवाई अंश ने शिकायत में बताया उन्हें मैसेज और मेल आया था, जिसमें दावा किया गया था कि सलमान खान अपनी फ्रेंचाइजी टाइगर के लिए विलेन कास्ट कर रहे हैं और ये रोल उन्हें ऑफर हुआ है एक्टर को मैसेज किसी श्रुति के द्वारा whatup में आया था जिसमे साफ लिखा की था सलमान खान की फिल्म के लिए किसी टीवी एक्टर की तलाश कर रहे हैं. शक होने पर एक्टर ने जानकारी पुलिस को दी ये मामला सामने आने के बाद सलमान खान की भी प्रतिक्रिया आई सलमान ने ट्वीटर में ट्वीट कर लिखा, 'अभी मैं और सलमान खान फिल्म्स किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग नहीं कर रहे हैं. हमने किसी भी कास्टिंग एजेंट को हायर नहीं किया है. इस मामले में आपको मिलने वाले मैसेज और ईमेल पर विश्वास न करें. ऐसे किसी मामले में मेरा या सलमान खान फिल्म्स के नाम का गलत इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी.'

Popular posts from this blog

क्यो स्त्री को देवी का दर्जा दिया गया है कविता मिश्रा DU स्टूडेंट्स और पत्रकार दिल्ली।

शिवतांडव स्तोत्रपाठ कर रातों रात करोड़ो लोगों के दिल मे जगह बनाने वाले बाबा कालीचरण MP NOW EXCLUSIVE

भव्य होगी 10 दिवसीय श्रीरामलीला