-->

एक्टिंग का शौक था इसलिये tiktok वीडियो बनाना शुरू किया।

एक्टिंग का शौक था इसलिये tiktok वीडियो बनाना शुरू किया।

एंटरटेनमेंट डेस्क एमपी नाउ[AD SAHU]

Tiktok के बारे में आज कौन नही जानता टिक टॉक एक सोशल मीडिया ऐप्लिकेशन है जिसके जरिए स्मार्टफोन यूजर छोटे-छोटे वीडियो (15 सेकेंड तक के) बना और शेयर कर सकते हैं। 'बाइट डान्स' इसके स्वामित्व वाली कंपनी है जिसने चीन में सितंबर, 2016 में 'टिक-टॉक' लॉन्च किया था।  


मगर हम आज इस बारे में क्यो बात कर रहे है तो में बता दु tiktok भारत मे शॉट टाइम वीडियो शेयर करने के लिये यूज होने वाला सबसे चर्चित और पॉपुलर एप्प हैं समय समय मे अलग अलग तर्क के माध्यम से इसे बैन करने की मांग उठाई जाती है ऐस में एमपी नाउ ने इंदौर से tiktok स्टार सची जैन से बातचीत की साथ ही वर्तमान समय कोरोना महामारी एव उनके   बारे में जानने की कोशिश की.

1• सवाल:-इंदौर कोरोना संक्रमण की वजह से रेड जोन क्षेत्र मे है लॉक डाउन के इस समय मे  आप घर मे समय किस तरह बिता रहे हो?

जबाब:- मेरा होम टाउन इंदौर नही है में टीकमगढ़ से हु और में रहती इंदौर में हु स्टडी की वजह से घर एक मंदिर है सब जानते है और हमारे प्रधान मंत्री जी ने कोरोना से बचने के लिए घर मे रहने को कहा है और घर मे रहना तो अच्छा है क्योंकि इसे कोरोना से बचा जा सकता है और घर मे रह कर घर वालो के साथ टाइम बिताया जा रहा है आज के टाइम में लोगो की लाइफ इतनी बिजी हो गई है के खुद के लिए भी टाइम न रहता और अभी कोरोना की वजह से सब घर मे है तो साथ मे अच्छा टाइम बीत रहा है और बस भगवान से यही दुआ है जल्दी से जल्दी इस वायरस से हमे निजात मिल जाए

2.सवाल:-तो साची बातये आगे कैरियर को लेकर क्या है आपके प्लान?

जबाब:- करियर को लेकर मेने कुछ न नही सोचा है बस एक्टिंग का शोक था इसलिए टिकटॉक बनाना शुरू किया था और में बहुत बहुत शुक्रिया कहना चाहती हु मेरे फैंस से के इतना प्यार दिया उन्होंने मुझे

3.सवाल:-कोरोना वायरस संक्रमण का असर पूरे विश्व है और आप इंदौर से हो जो मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा प्रभावित क्षेत्र है इसकी वजह आप किसे मानती हो?

जबाब:-देखिये कोरोना की वजह कोई नही है ये बीमारी है वायरस है कोई भी इंसान नही चाहेगा की  वायरस फैले इसलिए किसी को भी इसका जिम्मेदार नही मानना चहिये बस यही कहना है इस बारे में के पूरा हिंदुस्तान इस समय इससे लड़ने में मदद कर रहा है हम भी इसमें मदद करे घर मे रह कर इस बीमारी को फैलने से रोके और में कोरोना वॉरियर्स का भी बहोत बहोत शुक्रिया करना चाहती हु के वो अपनी जान पर खेल के हमारी रक्षा कर रहे है

4.सवाल:- समय समय मे tiktok अप्स को भारत मे बैन करने की मांग उठती रहती है आप इसे कैसा देखती है आपके विचारों के आधार पर?


जबाब:-टिकटॉक एक बहुत बढ़ा प्लेटफार्म बन चुका है और बहुत ज्यादा ट्रेंड में है वो जो चीज़ इतनी ट्रेंड में है तो जाहिर से बात है के उसे गिराने की लोग कोशिश करेंगे क्योंकि उस वजह से उनकी चीज़े ट्रेंड में न आ रही।

5.सवाल:- कई बार tiktok सोशल मीडिया में अफवाहें फैलाने का साधन बन जाता है इसे आप कैसा देखते हो?

जबाब:-अफवाह फैलाने का साधान कुछ लोग बना लेते है और इससे आप  सब को गलत नही कह सकते टिकटॉक तो एक प्लेटफ़ॉर्म है बस गलत वो लोग है जो अफवाह फैलाते है इसमें आप टिक टॉक की ब्लेम नही  कर सकते।

6.सवाल:-अभी फैजल सिद्दकी नाम के एक tiktok यूजर ने एक कंटेट डाला है जिसमे एसिड अटैक हमले को महिमामंडित किया गया है ऐसा लोग दावा कर रहे है  जिसकी शिकायत भी की गई हैं। इस मुद्दे में क्या राय है आपकी ?

जबाब:-फैज़ल सिद्दीक बहुत अच्छे कंटेंट बनाते है में देखी हु उनकी वीडियो वो सबको साथ में लेकर चलते है वो पॉपुलर है तो उनका नाम लेकर दूसरे भी फेमस होना चाहते है क्योंकि उनके नाम से उनको व्यू मिल सके वह पॉपुलर हो सकें।

7. सवाल:-Tiktok एप्स का हमेशा विवादों में रहा है इस बार उसे यूजर बॉयकाट कर रहे है जिसे उसकी  प्ले स्टोर रेटिंग में काफी फर्क पड़ा है इसे आप कैसा देखते हो?


जबाब:-रेटिंग का ऐसा है के बस लोगो के मेंटेलिटी बन चुकी है कि ये अच्छा ये बुरा में यही कहना चाहती हु के सब एक है सब मिल कर रहै टिक टॉक कि वजह से बहुत से लोगो का टेलेंट सामने आया है जो लोअर क्लास थे जो अपना टेलेंट दिखाने के लिए कुछ कर नही पाते थे टिकटॉक कि वजह से उनका टेलेंट लोग देख रहे है
Sachi jain tiktok star

mpnow.in

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel