-->

जब लाखो रुपये चार्ज करने वाले लोगों के हाल बेहाल है , तो फिर आम नागरिकों का क्या होगा?

जब लाखो रुपये चार्ज करने वाले लोगों के हाल बेहाल है , तो फिर आम नागरिकों का क्या होगा?

एमपी न्यूज़ इंटरटेनमेंट डेस्क[AD SAHU]

जहा पूरे विश्व मे कोरोना रूपी वैश्विक महामारी के प्रकोप के कारण बहुत से देशों ने सुरक्षा की दृष्टि ओर कोरोना संक्रमण से बचाब के लिए लॉक डाउन का सहारा लिया हुआ है जिस कारण प्रायः ही सभी देशों की अर्थव्यवस्था को काफी चोट पहुँची है जिसे भारत भी अछूता नही है ऐसे में देश के कई लोगो को आर्थिक संकट  से गुजरना पड़ रहा है आर्थिक संकट से माया नगरी मुम्बई के टीवी कलाकार भी गुजर रहे है जो टीवी एक्ट्रेस एक्टर मिनिट 2 मिनिट के लाखों का चार्ज करते है वह भी इस लॉक डाउन वाली परिस्थितियों में  आर्थिक संकट से गुजर रहे है ऐसी कुछ जानकारी खुद इन लोगों के द्वारा दी जा रही है। टेलीविज के पॉपुलर एव मशहूर टीवी शो 'नागिन 4' की एक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) ने लॉकडाउन के दौरान अपनी गिरती आर्थिक हालत के बारे में बात की है. उन्होंने बताया कि किस तरह ऐसे हालातों में घर चलाना मुश्किल हो रहा है. एक न्यूज अखबार में इंटरव्यू के दौरान सायंतनी घोष ने कहा परेशानी ये है कि वो पैसे देने के लिए इनकार नहीं कर रहे हैं लेकिन पैसे देंगे कैसे। ऑफिस तो बंद हैं। हम सभी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। मेरी भी पेमेंट रुकी हुई हैं, मेरे पास मेरा खर्च है। घर और कार की,ईएमआई हैं। हालांकि इसमें ढील देकर सरकार ने इसे दो से तीन महीनों के लिए टाल दिया है। लेकिन मुझे अपना घर भी चलाना होता है। ये हमारे लिए असुविधा पैदा करने लगा है। मेरा दिल उन लोगों की ओर जाता है, जो दिहाड़ी मजदूर हैं और अभिनेता भी, जो अभी बेहतर स्थिति में नहीं हैं। यह हर किसी के लिए अपने पेशे के बावजूद एक कठिन समय है। इन सब बातों के दौरान एक्ट्रेस ने माना की कोरोना से बचने के लिए लॉक डाउन भी आवश्यक है किंतु लॉक डाउन के दूसरे पहलू को जताते हुए कहा इस दौर में मुझे और कई अन्य एक्टर एक्टर्स को आर्थिक तंगी से रुबा- रु होना पड़ा है साथ ही  चिंता भी जाहिर की अगर लॉकडाउन में शूटिंग शुरू भी होती है और शूट पर लोगों की संख्या कम कर भी देते हैं तब भी समाजिक दूरी का पालन करना हमारे लिए किसी चैलेंज से कम नहीं होगा।

ऐसे समय पर तो सिर्फ एक ही सवाल जहन में आता है जब लाखो रुपये चार्ज करने वाले मायानगरी के टीवी एक्टर एक्ट्रेस के हाल बेहाल है तो आम नागरिक जो दिन रात कमाकर थोड़ी बहुत पूंजी कमाता है उसका इस  लॉक डाउन के दौर में क्या होगा।

सायंतनी घोष (जन्म 06 सितम्बर 1985) एक भारतीय टीवी कलाकार है। इन्होंने सबसे अच्छा किरदार जी टीवी के धारावाहिक नागिन में निभाया। इनके अलावा ये अदालत (धारावाहिक) महाभारत 2013 धारावाहिक तथा इतना करो ना मुझे प्यार में कार्य कर चुकी है।

mpnow.in

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel