रामायण के TRP धमाके के बाद रामानंद सागर का एक और धारावाहिक कृष्णा चालू होगा दूरदर्शन पर,

रामायण के TRP धमाके के बाद रामानंद सागर का एक और धारावाहिक कृष्णा चालू होगा दूरदर्शन पर,

mpnow



एमपी नाउ एंटरटेनमेंट डेस्क
.......…................................

कोरोना संक्रमण के चलते देश मे घोषित लॉक डाउन के बीच घर  मे रह रहे लोगो के मनोरंजन के उद्देश्य से सूचना प्रसारण मंत्रालय की पहल के बाद टेलीविजन के शासकीय चेनेल दूरदर्शन में रामानंद सागर कृत रामायण का प्रसारण किया गया था, और देखते ही देखते टेलीविजन चैनल का सबसे पुराना एव लोकप्रिय धारावाहिक पुनः लोगो के मन मे ऐसा छाया जिसने TRP के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।

उसके बाद देश में लोग दूरदर्शन में पहले प्रसारित होने वाले अन्य लोकप्रिय धारावाहिक को सोशल मीडिया के माध्यमों से पुनःचालू करने की मांग लगातार उठा रहे थे 

जिसमें रामानंद सागर कृत कृष्णा को पुनः प्रसारित करने की मांग पूरी हो गई दूरदर्शन के नेशलन चेनेल में 3 मई रात 9 बजे से कृष्णा धारावाहिक प्रसारित किया जाएगा!

शो को लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स ने खूब एक्साइटमेंट जताया है। श्री कृष्णा में कृष्णा का किरदार Sarvadaman Banerjee ने निभाया है। रामायण की तरह रामानंद सागर के इस शो को भी खूब अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। इस टीवी सीरियल को दूरदर्शन मेट्रो चैनल ने सबसे पहले साल 1993 में प्रसारित किया था। उसके बाद 1996 में शो को डीडी नेशनल की शुरूआत के साथ ब्रॉडकास्ट किया गया था। बता दें कि 1999 में यह शो जी चैनल पर गया था जहां इसके बचे हुए एपिसोड प्रसारित हुए थे।

टेलीविजन के लोकप्रिय कृष्णा धारावाहिक में कृष्ण का अभिनय सर्वदमन बेनर्जी ने निभाया था।
सर्वदमन बनर्जी हिंदी, बंगाली और तेलुगू सिनेमा के फिल्म और टीवी एक्टर हैं। उन्होंने 1993 में रामानंद सागर की कृष्णा के अलावा 1983 में आदि शंकराचार्य में भी काम किया था जिसने बेस्ट फीचर फिल्म का नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीता था। उन्होंने साल स्वामीविवेकानंद की भूमिका भी निभाई थी।

रोचक जानकारी
सर्वदमन बेनर्जी को कृष्णा शो में अभिनय का ऑफर रामानंद सागर ने खुद दिया था मगर वह शो में उस भूमिका को  लेकर संकोच में थे इसलिए उन्होंने सागर जी से 10 दिनों का समय मांगा एक इंटरव्यू में सर्वदमन ने बताया था मैने मन मे कहा यदि कृष्ण हो तो मुझे दर्शन दे अगर वह मेरे साथ हो तो किसी तरह का एहसास करवाये अन्यथा वहाँ कृष्ण का अभिनय नही करेंगे फिर वह जब 8 वे दिन जब वहां ऑटो से किसी.. डायरेक्टर से मिलने जा रहे थे तो रास्ते मे पड़ने वाले समुद्र को निहारते शाम के समय उठती हुई लहरों में एका एक उन्हें भगवान कृष्ण नजर आने लगे ऐसा अद्भुद नजारा देख उनका चित खो गया वह बेहोश होकर ऑटो से गिर गए गिरने की आवाज सुन ऑटो चालक ने ऑटो रोक कर उन्हें उठाया जागते ही सर्वदमन ने ऑटो चालक से रामानंद सागर के घर की और चलने के लिए कहा फिर उसके बाद जो हुआ वहाँ इतिहास है

AD SAHU

7974243239

mpnow.in

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel